ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
फेडरर ने रिकॉर्ड नौंवीं बार हाले ओपन का खिताब जीता
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 4:46:28 PM
फेडरर ने रिकॉर्ड नौंवीं बार हाले ओपन का खिताब जीता

 हाले, (हि.स.)। स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने रिकॉर्ड नौंवीं बार हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। फेडरर ने खिताबी मुकाबले में एलेक्सेंडर ज्वेरेव को शिकस्त दिया। विश्व के पांचवें नंबर के खिलाड़ी फेडरर ने पिछले वर्ष के फाइनलिस्ट एलेक्सेंडर ज्वेरेव को खिताबी मुकाबले में आसानी से 6-1 6-3 से हराया। 18 बार के ग्रैंड स्लेम विजेता फेडरर ने ग्रास कोर्ट सत्र की तैयारी के लिए खुद को फ्रेंच ओपन सहित क्ले कोर्ट सत्र से दूर रखा था।

फेडरर ने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के रूप में अपना 18वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। उन्होंने फिर इंडियन वेल्स और मियामी ओपन के भी खिताब जीते थे। 35 वर्षीय फेडरर ने हाले में बिना कोई सेट गंवाए खिताब अपने नाम किया। फेडरर को पिछले सप्ताह अपने वापसी मैच में स्टटगार्ट में पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन हाले में स्विस मास्टर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और फाइनल में विश्व के 12वें नंबर के खिलाड़ी ज्वेरेव की चुनौती को ध्वस्त किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS