ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पेस और शम्सदीन की जोड़ी ने जीता एगोन चैलेंजर का खिताब
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 4:44:37 PM
पेस और शम्सदीन की जोड़ी ने जीता एगोन चैलेंजर का खिताब

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस और कनाडा के आदिल शम्सदीन की जोड़ी ने इंग्लैंड के इल्कले में आयोजित एगोन चैलेंजर टूर्नामेंट का युगल खिताब जीत लिया है। यह पेस का इस सत्र में तीसरा चैलेंजर खिताब है।

शीर्ष वरीय पेस-शम्सदीन की जोड़ी ने पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए ब्रिटेन की वाइल्ड कार्ड जोड़ी ब्राइडन क्लेन और जो सैलिसबरी पर 2-6, 6-2, 10-8 से जीत दर्ज की। इस ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट के फाइनल में दोनों जोड़ियों ने दो-दो बार एक-दूसरे की सर्विस तोड़ी और 66 मिनट के मैच में प्रत्येक ने 52 अंक जीते। विजेता जोड़ी को इस जीत से 7870 यूरो और 110 एटीपी अंक मिले।
विश्व रैंकिंग में 62वें नंबर के 44 वर्षीय पेस का एटीपी चैलेंजर टूर सत्र में तीसरा और शम्सदीन के साथ दूसरा खिताब है। पेस ने अप्रैल में अमेरिका के जोड़ीदार स्कॉट लिप्स्की के साथ तलाहासी चैलेंजर खिताब जीता था। उन्होंने सत्र का पहला खिताब मार्च में शम्सदीन के साथ मेक्सिको के लियोन में जीता था जो हार्ड कोर्ट पर था। पेस ने इस खिताबी जीत से तीन जुलाई से शुरू होने वाले वर्ष के तीसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के लिए अपनी मजबूत तैयारियों का संकेत दे दिए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS