ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आगामी मैचों में भी सलामी साझेदारी जारी रखना चाहेंगे : मिताली
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 8:02:58 PM
आगामी मैचों में भी सलामी साझेदारी जारी रखना चाहेंगे : मिताली

 डर्बी, (हि.स.)। महिला विश्व कप के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड पर मिली 35 रनों की जीत का श्रेय सलामी बल्लेबाजों को देते हुए भारतीय कप्तान मिताली राज ने कहा कि आधे ओवर तो हमारी सलामी बल्लेबाजों ने ही खेले जो मुझे लगता है कि शानदार भागीदारी रही। 

उन्होंने कहा कि हम आगामी मैचों में भी इसी तरह की सलामी साझेदारी जारी रखना चाहेंगे क्योंकि अगर मजबूत साझेदारी हो जाए तो मध्यक्रम तभी क्रीज पर आयेगा, जब उसे आना होगा और वह लय जारी रखेगा। इससे 250 से ज्यादा रन बनाना आसान हो जाता है जो महिला क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है।
मिताली की टीम ने आईसीसी महिला विश्व कप में शनिवार को मेजबान इंग्लैंड को 35 रन से हराकर शानदार आगाज किया, जिसमें स्मृति मंधाना ने 72 गेंद में 90 रन, पूनम राउत ने 134 गेंद में 86 रन बनाये, इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 144 रन की भागीदारी भी निभायी। मिताली ने भी 71 रन की पारी खेली। 
मिताली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि परिस्थितियां गेंदबाजों के मुफीद थी, इसलिये इंग्लैंड ने गेंदबाजी करने का फैसला किया। और जिस तरह से दोनों टीमों ने पारी की शुरूआत की, उससे ऐसा नहीं लग रहा था कि वे विश्व कप खेल रही हैं और उनके ऊपर कोई दबाव था, वे सिर्फ अपनी काबिलियत के हिसाब से खेल रहीं थी और 25 ओवर तक ऐसा ही रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS