ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
श्रीकांत को पांच लाख रुपये का नकद पुरस्कार देगा बाई
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 7:46:38 PM
श्रीकांत को पांच लाख रुपये का नकद पुरस्कार देगा बाई

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) ने सिडनी में रविवार को आस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले दिग्गज भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत को पांच लाख रुपये के नकद पुरस्कार देने की घोषणा की। श्रीकांत पहले भारतीय पुरूष शटलर हैं जिन्होंने लगातार दो सुपर सीरीज खिताब जीते हैं। 

बाई अध्यक्ष हिमांत विश्व शर्मा ने श्रीकांत के लिए यह घोषणा की। उन्होंने शानदार जीत की बधाई देते हुए कहा कि हमें श्रीकांत आपकी उपलब्धियों पर काफी गर्व है। यह अद्भुत रहा। उन्होंने एक बार फिर देश को ही गौरवान्वित नहीं किया बल्कि अपना नाम सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची में भी लिखवा लिया और श्रीकांत की प्रशंसा के लिये कोई भी शब्द काफी नहीं होगा।

अध्यक्ष की तरह ही बाई महासचिव अनून नारंग ने कहा कि यह निश्चित रूप से श्रीकांत और भारतीय बैडमिंटन की काफी बड़ी उपलब्धि है। संघ में जश्न का माहौल है और मुझे पूरा भरोसा है कि पूरे देश में बैडमिंटन प्रशंसकों का भी यही हाल होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS