ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऑस्ट्रेलिया ओपन में हारीं साइना-सिंधु, श्रीकांत एकमात्र उम्मीद
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 5:43:10 PM
ऑस्ट्रेलिया ओपन में हारीं साइना-सिंधु, श्रीकांत एकमात्र उम्मीद

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता भारतीय खिलाड़ी पीवी सिंधु के बाद एक और दिग्गज भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल का सफर भी ऑस्ट्रेलियाई ओपन सुपर सीरीज के क्वार्टर फाइनल में ही समाप्त हो गया। एक रोमांचक क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 16वीं विश्व वरीयता प्राप्त साइना को छठी विश्व वरीयता प्राप्त चीनी खिलाड़ी सुन यु ने तीन सेटों तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-17, 10-21, 21-17 से हराया। इस प्रतियोगिता में अब किदाम्बी श्रीकांत ही भारतीय उम्मीद हैं। 

इससे पहले, सिंधु विश्व की नंबर एक खिलाड़ी और शीर्ष वरीयता प्राप्त ताइ जु यिंग से पार पाने में नाकाम रही। यह सातवां अवसर है जबकि चीनी ताइपै की इस खिलाड़ी ने भारतीय खिलाड़ी को हराया। सिंधु ने पहला गेम जीता, लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाईं और महिला एकल के क्वार्टर फाइनल के एक रोचक मुकाबले में 21-10, 20-22, 16-21 से हार गई। यह मैच एक घंटे तक चला। हालांकि पुरुष एकल में किदाम्बी श्रीकांत ने अपनी शानदार फार्म बरकरार रखते हुए हमवतन बी साई प्रणीत को शिकस्त देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। श्रीकांत ने यह मैच 25-23, 21-17 से अपने नाम किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS