ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऐगोन टेनिस के सेमीफाइनल में पहुंची बोपन्ना-डोडिग की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 3:44:22 PM
ऐगोन टेनिस के सेमीफाइनल में पहुंची बोपन्ना-डोडिग की जोड़ी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत के दिग्गज युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया के इवान डोडिग की जोड़ी ऐगोन टेनिस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पुरुष युगल सेमीफाइनल में पहुंच गई है। बोपन्ना और डोडिग की गैर वरीय जोड़ी ने पुरूष युगल क्वार्टर फाइनल में बड़ा उलटफेर किया और आस्ट्रेलिया के जॉन पीयर्स और फिनलैंड के हेनरी कोंटिनेन की शीर्ष वरीय जोड़ी को तीन सेटों के कड़े संघर्ष में 7-6, 4-6, 10-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। 

ग्रैंड स्लेम विंबलडन की तैयारियों में जुटे बोपन्ना-डोडिग ने मैच में अच्छी शुरुआत कर पहला सेट 7-6 से जीता। हालांकि दूसरे सेट में वे पिछड़ गये लेकिन फिर निर्णायक सुपर टाईब्रेकर में उन्होंने जीत के साथ मैच अपने नाम कर लिया। भारतीय-क्रोएशियाई खिलाड़ी का अंतिम चार में फ्रांस के जुलियन बेनेटियाऊ और एडुअर्ड रोजर वैसेलिन तथा पूर्व नंबर एक अमेरिका के ब्रायन बंधुओं माइक और बॉब की जोडी के बीच मैच के विजेता से मुकाबला होगा। 
एक अन्य युगल मैच में भारत के अनुभवी खिलाड़ी लिएंडर पेस और कनाडा के आदिल शमशुद्दीन की जोड़ी ने चिली के हांस पोडलिपनिक कैस्टिलो और बेलारूस के आंद्रेई वासिलवस्की की जोड़ी को लगातार सेटों में 7-6, 6-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। पेस-आदिल के सामने फाइनल में जगह बनाने के लिये आस्ट्रेलिया के ल्यूक साविले और जॉन मिलमैन की चुनौती होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS