ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इंग्लैंड ने पहले टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 3:28:24 PM
इंग्लैंड ने पहले टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से हराया

साउथम्पटन, (हि.स.)। इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका के 143 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने जानी बेयरस्टा के नाबाद 60 और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स के नाबाद 47 रनों की बदौलत 33 गेंद शेष रहते एक विकेट गंवाकर जीत दर्ज की।

बेयरस्टा और हेल्स ने दूसरे विकेट के लिए 98 रन की अटूट साझेदारी की। इंग्लैंड की जीत की नींव हालांकि उसके गेंदबाजों ने रखी जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट पर 142 रन के स्कोर पर रोका। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने नाबाद 65 जबकि फरहान बेहरदीन ने नाबाद 64 रन की पारी खेली।

दोनों ने चौथे विकेट के लिए 110 रन की अटूट साझेदारी की। दोनों उस समय क्रीज पर उतरे जब दक्षिण अफ्रीका की टीम 32 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। इंग्लैंड की ओवर से मार्क वुड ने 36 रन देकर दो विकेट चटकाए। लियाम डासन ने चार ओवर में सिर्फ 17 रन खर्च किए जबकि पदार्पण कर रहे मेसन क्रेन ने चार ओवर में 24 रन दिए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS