ब्रेकिंग न्यूज़
श्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछेमुजफ्फरनगर में बड़ा ट्रेन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डब्बे पटरी से उतरे, 5 की मौत, 50 से अधिक घायलराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जदयू ने किया राजग में शामिल होने का फैसला।जेडीयू पर अपना दावा पेश करेंगे शरद यादव, जाएंगे चुनाव आयोग
खेल
खेलमंत्री विजय गोयल ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 7:06:49 PM
खेलमंत्री विजय गोयल ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। खेल मंत्री विजय गोयल ने सोमवार को लंदन में जारी विश्व हॉकी लीग के सेमीफाइनल में पाकिस्तान पर शानदार जीत हासिल करने वाली भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी है। बता दें कि भारत ने अपने विजय क्रम को जारी रखते हुए रविवार को पाकिस्तान को 7-1 के भारी अंतर से हराया था। 

 
गोयल ने गोल करने वाले हरमनप्रीत सिंह, तलविंदर सिंह, आकाशदीप सिंह और प्रदीप मोरे के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की। इससे पहले भारत ने स्कॉटलैंड और कनाडा को पराजित किया था।
 
खेलमंत्री ने इंडो‍नेशिया ऑपन सुपर सीरीज जीतने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत किदांबी को भी बधाई दी है। श्रीकांत किदांबी अब बैडमिंटन में सुपर सी‍रीज प्रीमियर, सुपर सीरीज और ग्रांड प्रिक्‍स गोल्‍ड खिताब जीतने वाले एकमात्र भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। 
 
उन्‍होंने कहा कि हम प्रत्‍येक खेल के विकास के लिए तत्‍पर हैं और हमारा खेल मंत्रालय एसएआई के साथ मिलकर सभी खिलाड़ियों और सहायक कर्मियों को पूर्ण समर्थन और सहयोग देगा। गोयल ने यह भी दोहराया कि खिलाड़ियों को सर्वोतम सुविधायें और सहयोग देने के लिए मंत्रालय हमेशा तत्‍पर है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS