ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वीरेंद्र सहवाग ने किया सरफराज अहमद का बचाव
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 1:41:53 PM
वीरेंद्र सहवाग ने किया सरफराज अहमद का बचाव

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय टीम के विस्पोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का बचाव किया है। दरअसल सरफराज की अंग्रेजी को लेकर ट्विटर पर खिंचाई की गई, तो सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि सरफराज पर उनकी इंग्लिश के कारण हमला नहीं करना चाहिए। सहवाग ने कहा कि उनका काम खेलना है। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड को हराया है। उनकी आलोचना खेल के प्रदर्शन पर होनी चाहिए, न कि इंग्लिश बोलने पर। 

सहवाग ने पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर कहा कि सरफराज का काम खेलना है और उस क्षेत्र में उन्होंने बेहतरीन काम किया है, जिससे वह फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे हैं। सहवाग अपने ट्वीट को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। पूरे टूर्नामेंट के दौरान ट्वीट के जरिये सहवाग बांग्लादेश और पाकिस्तान पर हमला करते रहे हैं। ऐसे मे यह बदलाव समझ से परे है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS