ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत के पास इतिहास रचने का मौका
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 12:58:34 PM
भारत के पास इतिहास रचने का मौका

 नई दिल्ली, (हि.स.)। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतकर भारतीय टीम सबसे ज्यादा बार यह खिताब जीतने का रिकॉर्ड बना सकती है। भारत साल 2002 में श्रीलंका के साथ संयुक्त विजेता बना था। जबकि 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत, इंग्लैंड को मात देकर दूसरी बार चैंपियंस बना था। वहीं, ऑस्ट्रेलिया भी साल 2006 और 2009 में चैंपियन बन चुका है। भारत अब यह खिताब जीतता है तो यह उसका तीसरा चैंपियंस ट्रॉफी खिताब होगा।

 

वहीं, मौजूदा चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया है। पाकिस्तान पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा है। मौजूदा चैंपियन भारत ने लीग चरण में पाकिस्तान से बेहतर प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों के पास इतिहास रचने का मौका है। पाकिस्तान मेजबान इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा है। भारत ने नंबर वन दक्षिण अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS