ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईसीसी प्रतियोगिताओं में खराब प्रदर्शन का तमगा हटाना होगा: अजहर
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 3:56:44 PM
आईसीसी प्रतियोगिताओं में खराब प्रदर्शन का तमगा हटाना होगा: अजहर

लंदन, (हि.स.)। पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने कहा कि आईसीसी टूर्नामेंट में भारत का पलड़ा भारी रहा है। लेकिन चीजें बदल सकती हैं और इस बार हमें यह तमगा हटाना होगा कि हम आईसीसी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। 

ओवल में अपनी टीम के अभ्यास सत्र के बाद अजहर ने पत्रकारों से कहा कि इतिहास बदल सकता है और उम्मीद है कि इस बार हम ऐसा कर सकते हैं। भारत ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट में नाकआउट चरण के तीनों मैच जीते हैं लेकिन अजहर ने कहा कि उनकी टीम इस बार इसे बदल सकती है। उन्होंने कहा, अगर हम जीत दर्ज करते हैं तो यह हैरानी भरा नहीं होगा। हम जब यहां आए थे तो किसी ने भी हमें दावेदार नहीं माना था। हम आठवें नंबर की टीम थे और हमने किसी ने कोई तवज्जो नहीं दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS