ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में हारे प्रणय
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 3:52:42 PM
इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में हारे प्रणय

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी एच. एस. प्रणय को इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर के पहले सेमीफाइनल में हार का सामना करना करना पड़ा। प्रणय को 77 मिनट तक चले एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में जापान के कजुमासा सकाई ने 21-17, 26-28, 18-21 से हराया।

इसके पहले अपने कॅरियर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे प्रणय ने प्री-क्वार्टर फाइनल में रियो ओलंपिक के रजत विजेता ली चोंग वेई को हराया था और उसके बाद एक और बड़ा उलटफेर करते हुए क्वार्टरफाइनल में चीन के आठवीं सीड और रियो ओलंपिक स्वर्ण विजेता चेन लोंग को 21-18, 16-21, 21-19 से हराया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS