ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मुझे फिटनेस संबंधित कोई परेशानी नहीं : बुमराह
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 7:25:19 PM
मुझे फिटनेस संबंधित कोई परेशानी नहीं : बुमराह

 बर्मिंघम, (हि.स.)। वेस्टइंडीज दौरे से बाहर किये गये भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उन पर दबाव कम करने के लिये इस दौरे से हटाया गया है और उन्हें फिटनेस संबंधित कोई परेशानी नहीं है। 

बता दें कि बुमराह और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा को 5 मैचों की वनडे सीरीज और एक टी-20 मैच की सीरीज के लिए आराम दिया गया है जो कैरेबियाई सरजमीं पर 23 जून से शुरू हो रही है। 
उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसा सिर्फ उन्हें आराम देने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं| उन्होंने (चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन) मुझे आराम करने के लिए कहा है। मैं पूरी तरह से फिट हूं और कोई परेशानी नहीं है। यह पूछने पर कि वह अच्छी फार्म में हैं और उन्हें आराम दिया गया है तो क्या वह निराश हैं तो गुजरात के इस गेंदबाज ने उत्तर दिया, मैं निराश नहीं हूं। मैं वहीं चीजें कर रहा हूं जो मुझे करने के लिए कहा गया है। मौजूदा चैम्पियंस ट्रॉफी में डेथ ओवरों के दौरान उन्होंने शानदार स्पैल फेंके हैं और इसके लिए उन्होंने यहां मिलने वाली रिवर्स स्विंग को योगदान दिया। 
उन्होंने कहा, हां, वो अच्छा दिन रहा। अंत में गेंद रिवर्स स्विंग कर रही थी| इसलिए इससे मदद मिली। जब आप लय में हो और अच्छे चल रहे हो तो यह हमेशा अच्छा लगता है। इसलिए आप टीम की सफलता के लिए जितना भी योगदान कर रहे हो, वह अच्छा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS