ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सेमीफाइनल मैच में हमारा प्रदर्शन निराशाजनक : शाकिब
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 4:05:35 PM
सेमीफाइनल मैच में हमारा प्रदर्शन निराशाजनक : शाकिब

 बर्मिघम, (हि.स.)। भारतीय टीम के हाथों 9 विकेट से मिली हार से निराश बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल-हसन ने कहा कि जिस प्रकार से हमने सेमीफाइनल मैच में प्रदर्शन किया, वह निराशाजनक था। हम 320 और 330 का स्कोर खड़ा कर सकते थे। जाधव की गेंद पर टीम के बल्लेबाज अधिक रन बनाने की कोशिश में खराब शॉट खेल गए और यहीं से हमने विकेट गंवाए। यहीं से भारत ने सही जगह गेंदबाजी करनी शुरू की और इससे हम दबाव में आ गए।

उल्लेखनीय है कि भारत ने गुरुवार को एजबेस्टन मैदान पर खेले गए सेमीफाइनल मैच में बांग्लादेश को नौ विकेट से मात देकर फाइनल में कदम रखा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने भारत के सामने निर्धारित 50 ओवरों में 265 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे भारत ने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।
शाकिब ने कहा, “हमने इस प्रकार की स्थितियों से जुड़े कई मैच खेले हैं। कभी-कभी आप अच्छी गेंदबाजी पर रन हासिल नहीं कर पाते। इसका मतलब यह नहीं कि आप घबरा जाएं और बड़े शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो जाएं। हमने इस मैच में काफी खराब शॉट खेले और इस कारण केवल 264 रनों का ही स्कोर बना पाए।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS