ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऐसी जीत की उम्मीद नहीं थी: कोहली
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 11:12:03 AM
ऐसी जीत की उम्मीद नहीं थी: कोहली

 बर्मिंघम, (हि.स.)। बांग्लादेश को हराकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने पर खुशी जाहिर करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने ऐसी जीत की उम्मीद नहीं की थी।

बतादें कि दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा (नाबाद 123 रन) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 96) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 178 रन की अविजित साझेदारी के दम पर गत चैंपियन भारत ने बंग्लादेश को नौ विकेट से पीटकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जहां खिताब बचाने के लिए अब उसका सामना रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा।
 
विराट ने नौ विकेटों की शानदार जीत के बाद कहा, एक और पूर्ण मैच। हमें सामूहिक और साफ जीत की जरूरत थी। हमने नौ विकेटों से जीत की उम्मीद नहीं की थी। लेकिन ये हमारे शीर्ष क्रम के चार बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि केदार ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्हें पता था कि गेंद कहां डालनी है और विकेट से कहां मदद मिल रही है। भारत ने बंग्लादेश को 50 ओवर में सात विकेट पर 264 रन पर रोकने के बाद रोहित के शतक, विराट के अर्धशतक और शिखर धवन की 46 रन की पारी की मदद से 40.1 ओवर में एक विकेट पर 265 रन बनाकर जबर्दस्त जीत हासिल की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS