ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बांग्लादेश ने भारत के सामने रखा 265 रनों का लक्ष्य
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 8:19:04 PM
बांग्लादेश ने भारत के सामने रखा 265 रनों का लक्ष्य

बर्मिंघम, (हि.स.)। चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मैच में बांग्लादेश ने भारत के सामने 265 रनों का लक्ष्य रखा है। बांग्लादेश ने निर्धारित 50 ओवरों में तमीम इकबाल के 70 और मुश्फिकुर रहीम के 61 रनों की बदौलत सात विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाये। 

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही| पहले ओवर की आखिरी गेंद पर ही टीम को पहला झटका लग गया। भुवनेश्वर कुमार ने सौम्य सरकार (0) को बोल्ड कर दिया। इस वक्त टीम का स्कोर केवल 1 रन था।

दूसरा विकेट भी भुवनेश्वर कुमार को मिला, जब 6.4 ओवर में उनकी गेंद पर सब्बीर रहमान (19) को रवींद्र जडेजा ने कैच कर लिया। इस वक्त स्कोर 31 रन था। तमीम इकबाल (70) के रूप में बांग्लादेश का तीसरा विकेट गिरा। 27.6 ओवर में केदार जाधव ने उन्हें बोल्ड कर दिया। चौथा विकेट शाकिब अल हसन (15) का रहा। जो 34.2 ओवर में 154 रन के स्कोर पर जडेजा की गेंद पर धोनी के हाथों कैच आउट हो गए।

एक ओवर बाद ही केदार जाधव ने मुश्फिकुर रहीम (61) को आउट करके बांग्लादेश का पांचवां विकेट गिराया। केदार की गेंद पर विराट ने उनका कैच लिया। बांग्लादेश का छठा विकेट जसप्रीत बुमराह ने लिया। जब 42.3 ओवर में उन्होंने मोसदेक हुसैन (15) को अपनी ही गेंद पर कैच कर लिया। आउट होने से पहले उन्होंने मेहमुदुल्लाह के साथ 39 रन की साझेदारी की। सातवां विकेट मेहमुदुल्लाह (21) का रहा, जो 44.6 ओवर में बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए। इस वक्त टीम का स्कोर 224 रन था। भारत की तरफ से केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 व जडेजा ने 1 विकेट लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS