ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
स्टटगार्ट ओपन के दूसरे दौर में टॉमी हास से हारे फेडरर
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 6:42:44 PM
स्टटगार्ट ओपन के दूसरे दौर में टॉमी हास से हारे फेडरर

स्टटगार्ट, (हि.स.)। पूर्व विश्व नम्बर वन स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को स्टटगार्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में विश्व के 302वीं रैंकिंग के टॉमी हास ने कड़े संघर्ष के बाद 2-6, 7-6, 6-4 से हराया। 

जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन और फिर इंडियन वेल्स तथा मियामी मास्टर्स जीतने के बाद फेडरर संपूर्ण क्ले कोर्ट सत्र से बाहर रहे थे और स्टटगार्ट ओपन से वह वापसी करने उतरे थे। 35 वर्षीय फेडरर के लिए विंबलडन की तैयारी के लिहाज से स्टटगार्ट अहम टूर्नामेंट था।
वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम को आठ बार जीत चुके स्विस खिलाड़ी ने हालांकि ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट पर अपने पहले मैच में अच्छी शुरुआत की और पहला सेट 6-2 से आसानी से जीत लिया। लेकिन 39 वर्षीय हास ने फिर कमाल की वापसी की और बेसलाइन से जबरदस्त शॉट खेलते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनके सामने हमवतन मिशा ज्वेरेव होंगे।
फेडरर ने शुरुआत ब्रेक हासिल किया और अच्छा बैकहैंड खेल दिखाया। उन्होंने पूर्व नंबर दो खिलाड़ी हास की सर्विस भी ब्रेक की। हालांकि रैंकिंग में 300 के पार खिसक गए हास के सामने फेडरर ने दूसरे सेट में मैच अंक गंवाया और हास ने यह सेट जीत मैच को निर्णायक सेट में पहुंचा दिया, जहां उन्होंने शुरुआत में ही फेडरर की सर्विस ब्रेक की और दूसरे मैच प्वांइट के साथ अपनी यादगार जीत हासिल कर ली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS