ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
मेजबान के तौर पर हमें कोई फायदा नहीं हुआ : मोर्गन
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 6:38:42 PM
मेजबान के तौर पर हमें कोई फायदा नहीं हुआ : मोर्गन

 कार्डिफ, (हि.स.)। पाकिस्तान के हाथों को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मिली 8 विकेट की हार से निराश इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि एक मेजबान के तौर पर हमें कोई फायदा नहीं हुआ है। एजबेस्टन मैदान से निकलकर कार्डिफ में खेलना बहुत बड़ा बदलाव था। हम कार्डिफ की परिस्थितियों के साथ संतुलन नहीं बना पाए।

मोर्गन ने कहा, “हमने इसकी परिस्थितियों के बारे में अधिक नहीं सोचा। यह काफी निराशाजनक है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में हमने ग्रुप स्तर पर खेले गए मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान के प्रदर्शन को जीत का श्रेय जाता है।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को आठ विकेट से मात दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान इंग्लैंड ने पाकिस्तान के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे पाकिस्तान की टीम ने 37.1 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाकर जीत हासिल की और फाइनल में जगह बनाई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS