ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वेस्टइंडीज के विश्वकप में सीधे प्रवेश की उम्मीदों को तगड़ा झटका
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 6:37:24 PM
वेस्टइंडीज के विश्वकप में सीधे प्रवेश की उम्मीदों को तगड़ा झटका

 सेंट लुसिया,  (हि.स.)। वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच निर्णायक मैच वर्षा के कारण धुल जाने के कारण तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्त हो गई। हालांकि इस ड्रा से कैरेबियाई टीम के विश्वकप में सीधे प्रवेश की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है।

बता दें कि 30 सितंबर तक आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष आठ टीमों को इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप में सीधे प्रवेश मिल जाएगा। फिलहाल चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंच गई बांग्लादेश और पाकिस्तान में से जो भी फाइनल में पहुंचेगा उसके और नौवें नंबर की विंडीज टीम के बीच अंकों के लिहाज से काफी अंतर हो जाएगा। जिन भी टीमों को सीधे प्रवेश नहीं मिलेगा उन्हें फिर शेष दो स्थानों के लिए अप्रैल 2018 से शुरू हो रहे क्वालिफाइंग टूर्नामेंट से गुजरना होगा जिसमें एसोसिएट सहित 10 टीमें हिस्सा लेंगी।
वेस्टइंडीज टीम ने अफगानिस्तान के साथ सीरीज 79 अंकों के साथ शुरू की थी और यदि वह फाइनल मैच के साथ सीरीज जीत भी जाती तब भी उसे एक अंक का नुकसान हो सकता था| कैरेबियाई टीम को अब भारत के खिलाफ अगली वनडे सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कुछ मैच जीतने होंगे तभी उसकी स्थिति में कुछ सुधार संभव है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS