ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मरे का शीर्ष स्थान बरकरार, नडाल नंबर दो पर
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 4:37:51 PM
मरे का शीर्ष स्थान बरकरार, नडाल नंबर दो पर

 नई दिल्ली, (हि.स.)। सोमवार को जारी ताजा विश्व टेनिस रैंकिंग में स्पेन के राफेल नडाल नंबर दो स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि ब्रिटेन के एंडी मरे का शीर्ष स्थान बरकरार रहा है। 

फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में हारने वाले सर्बिया के नोवाक जोकोविच दो स्थान खिसक कर चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। स्विटरजरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका का भी तीसरा स्थान कायम है। फ्रेंच ओपन से हटने वाले स्विटरजरलैंड के रोजर फेडरर का भी पांचवां स्थान बना हुआ है। 
महिला वर्ग में खिताब जीतकर इतिहास बनाने वाली 20 वर्षीय ओस्तापेंको ने 37 स्थान की लम्बी छलांग लगाई है और 47 वें से 12 वें स्थान पर पहुंच गयी हैं। फाइनल में ओस्तापेंको से हारने वाली रोमानिया की सिमोना हालेप दो स्थान के सुधार के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गयी हैं। हालेप के फाइनल में हारने के कारण जर्मनी की एंजेलिक केर्बर का शीर्ष स्थान कायम है। हालेप यदि खिताब जीत लेतीं तो वह नंबर एक बन सकती थीं लेकिन पहला सेट जीतने के बाद वह अगले दो सेट हार गयीं और उनके हाथ से नंबर एक बनने का मौका निकल गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS