ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वेस्टइंडीज ने दूसरे एकदिवसीय में अफगानिस्तान को हराया
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 3:27:45 PM
वेस्टइंडीज ने दूसरे एकदिवसीय में अफगानिस्तान को हराया

 सेंट लूसिया, (हि.स.)। वेस्टइंडीज ने दूसरे एकदिवसीय मैच में अफगानिस्तान को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में एक-एक की बराबरी कर ली। टॉस जीतकर अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज के गेंदबाजी के सामने अफगानिस्तान टीम 37.3 ओवर में केवल 135 रन पर ढेर हो गई। वेस्टइंडीज की ओर से शेनन गैब्रियाल, कप्तान जैसन होल्डर और एश्ले नर्स ने दो-दो विकेट लिए।

इसके जवाब में शाई होप (नाबाद 48) और इविन लुईस (33) की दमदार पारियों की मदद से वेस्टइंडीज ने 39.2 ओवर में छह विकेट पर 138 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। शाई होप को उनकी नाबाद पारी के लिए मैच ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।
अफगानिस्तान की ओर से सबसे सफल गेंदबाज राशिद खान रहे। उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 10 ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं गुलबदन ने पांच ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिए। इससे पहले राशिद खान (18 रन पर 7 विकेट) की रिकॉर्ड गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत अफगानिस्तान ने पहले वनडे में दो बार की विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज को 63 से शिकस्त दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS