ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
दक्षिण अफ्रीका को 2019 विश्व कप में खिताब दिलाना चाहते हैं डिविलियर्स
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 3:25:52 PM
दक्षिण अफ्रीका को 2019 विश्व कप में खिताब दिलाना चाहते हैं डिविलियर्स

 लंदन, (हि.स.)। भारत से आठ विकेट से मिली हार के बाद आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी से बाहर हो चुके दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स टीम की कमान संभालते हुए उसे 2019 विश्व कप में खिताब दिलाना चाहते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के एक पत्रकार ने जब पूछा कि वह कप्तान क्यों बने रहना चाहते हैं तो डिविलियर्सने कहा कि क्योंकि मैं अच्छा कप्तान हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस टीम को आगे ले जा सकता हूं। मैं इसे विश्व कप दिला सकता हूं। मेरा ऐसा विश्वास है और यह विश्वास मुझे यहां भी था।
डिविलियर्स ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो कइयों को मुझ पर भरोसा नहीं होगा, लेकिन मुझे लगता है कि हम विश्व कप जीतने के करीब हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें समय लगेगा। इस तरह के प्रदर्शन के बाद यह कहना कठिन है, लेकिन मुझे दिल से इस पर यकीन है। वह 2016 में टेस्ट कप्तानी छोड़ चुके हैं और इस साल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की शृंखला नहीं खेलेंगे।
डिविलियर्स ने कहा कि उनकी टीम ने सब कुछ प्रयास किया, लेकिन खराब प्रदर्शन तैयारी में चूक की वजह से नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हमने कई चीजें आजमाई, शिविर हो या मनोवैज्ञानिक से सलाह हो या और कुछ भी। यह कोई समस्या नहीं थी। हम बस अच्छा नहीं खेल सके। यह पूछने पर कि क्या टीम में आमूलचूल बदलाव की जरूरत है, उन्होंने कहा कि यह सवाल उन लोगों से पूछा जाना चाहिए जो फैसले लेते हैं। यह मेरा फैसला नहीं है। हमें इंतजार करना होगा कि आगे क्या फैसला आता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS