ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हेरिसन-माइकल की जोड़ी ने जीता फ्रेंच ओपन का खिताब
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 12:20:13 PM
हेरिसन-माइकल की जोड़ी ने जीता फ्रेंच ओपन का खिताब

 पेरिस, (हि.स.)। अमेरिका के टेनिस खिलाड़ी रेयान हेरिसन और न्यूजीलैंड के माइकल वीनस की जोड़ी ने फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग का खिताब जीता है। हेरिसन-माइकल का यह पहला ग्रैंड स्लैम खिताब है।

हेरिसन-माइकल की जोड़ी ने पुरुष युगल वर्ग के खिताबी मुकाबले में सेंटियागो गोंजालेज और डोनाल्ड यंग की जोड़ी को दो घंटे 14 मिनट में 7-6 (5), 6-7 (4), 6-3 से मात दी।
मैच के बाद बयान में हेरिसन ने कहा, “आप हर समय ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का सपना देखते हैं और एक बच्चे की तरह इसके लिए प्रार्थना करते हैं। ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट जीतने वाले खिलाड़ी आपके आदर्श होते हैं। ऐसे लम्हों में आप उनमें खुद की छवि देखते हैं। यह सपने जैसा लग रहा है।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS