ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
दुनिया में हर टीम को बेन स्टोक्स की जरूरत : इयोन मोर्गन
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 4:28:00 PM
दुनिया में हर टीम को बेन स्टोक्स की जरूरत : इयोन मोर्गन

 बर्मिघम, (हि.स.)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा कि दुनिया में हर टीम को बेन स्टोक्स की जरूरत होगी। मोर्गन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्टोक्स पर लगी सबसे महंगी बोली ने यह साबित कर दिया था कि हर टीम में उन जैसे खिलाड़ी की जरूरत होगी। वह हमेशा से ही खेल को अपने अच्छे प्रदर्शन से प्रभावित करते हैं, फिर चाहे बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या क्षेत्ररक्षण।

उल्लेखनीय है कि चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में शनिवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में इंग्लैंड के लिए स्टोक्स ने 102 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड ने बारिश से बाधित चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से 40 रनों से हरा दिया।
आस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 278 रनों के लक्ष्य के जवाब मं इंग्लैंड ने 40.2 ओवरों तक चार विकेट खोकर 240 रन बना लिए थे। तभी तेज बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच न होने की स्थिति में इंग्लैंड को डकवर्थ लुइस नियम को लागू करते हुए विजेता घोषित कर दिया।
कप्तान मोर्गन ने कहा, “उनकी बल्लेबाजी शानदार थी। वह मैदान पर बल्लेबाजी के दौरान काफी शांत और सहज थे। उनका सामर्थ्य बेहद शानदार था।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS