ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अश्विन की भारतीय टीम में वापसी, उमेश यादव बाहर
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 4:26:33 PM
अश्विन की भारतीय टीम में वापसी, उमेश यादव बाहर

 ओवल, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहद महत्वपूर्ण मैच में आर. अश्विन की भारतीय टीम में वापसी हुई है। अश्विन को दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल बाएं हाथ के बल्लेबाजों को देखते हुए टीम में जगह मिली है। अश्विन को उमेश यादव की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। इससे पहले इस महत्वपूर्ण मैच में भारत ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। 

दोनों ही टीमों ने टूर्नामेंट में एक मैच जीता और एक हारा है, जिससे दोनों के 2-2 अंक हैं। अपने ग्रुप में भारत टॉप पर है, क्योंकि उसका रन रेट बेहतर है। ग्रुप बी में शामिल चारों टीमों भारत, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका ने दो-दो मैच खेले है, और एक-एक मैच हारा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS