ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सेमीफाइनल में जगह पक्का करने के लिए भिड़ेंगी पाकिस्तान-श्रीलंका की टीमें
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 3:02:29 PM
सेमीफाइनल में जगह पक्का करने के लिए भिड़ेंगी पाकिस्तान-श्रीलंका की टीमें

 कार्डिफ, (हि.स.)। चैम्पियंस ट्राफी के अंतिम ग्रुप मैच में सोमवार को पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें सेमीफाइनल में जगह पक्का करने उतरेंगी। दोनों टीमों ने अपना शुरुआती मैच गंवा दिये थे लेकिन दोनों ने टूर्नामेंट के सबसे बड़े उलटफेर परिणाम हासिल कर वापसी की। 

पाकिस्तान को चिर प्रतिद्वंद्वी और गत चैम्पियन भारत के हाथों 124 रन से करारी शिकस्त मिली थी लेकिन उसने दुनिया की नंबर एक टीम दक्षिण अफ्रीका पर उलटफेर भरी जीत दर्ज कर खुद को दौड़ में कायम रखा। श्रीलंका को भी दक्षिण अफ्रीका से 96 रन की बड़ी हार मिली थी लेकिन उसने शानदार बल्लेबाजी के बूते भारत को सात विकेट से हराकर उलटफेर किया और खुद को सेमीफाइनल स्थान की दौड़ में ला दिया। भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने मोहम्मद आमिर को छोड़कर पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इसकी भरपाई की जिसके बल्लेबाजी क्रम में कई मैच विजेता जैसे एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला शामिल हैं। बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम (20 रन देकर 2 विकेट) और तेज गेंदबाज हसन अली (24 रन देकर 3 विकेट) ने अच्छी गेंदबाजी कर दक्षिण अफ्रीकी टीम को महज 8 विकेट पर 219 रन के स्कोर पर रोक दिया। 
बाबर आजम (नाबाद 31 रन) और शोएब मलिक (नाबाद 16 रन) ने पाकिस्तान को जरूरी रन रेट से आगे रखा जिससे टीम ने डकवर्थ लुईस पद्धति से 19 रन की जीत हासिल की क्योंकि जब बारिश ने खेल रोका था तो उन्होंने 27 ओवर में 3 विकेट पर 119 रन बना लिये थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS