ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
न्यूजीलैंड इंटरनेशनल क्लासिक के फाइनल में हारे महेश
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 2:04:51 PM
न्यूजीलैंड इंटरनेशनल क्लासिक के फाइनल में हारे महेश

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय दिग्गज स्क्वैश खिलाड़ी महेश मनगांवकर को न्यूजीलैंड इंटरनेशनल क्लासिक के खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। 

खिताबी मुकाबले में स्कॉटलैंड के ग्रेग लोबबान ने केवल 42 मिनट में महेश को 11-8, 15-13, 11-6 से हराया। इन दोनों खिलाड़ी आपस में चार बार भिड़ चुके हैं, जिनमें से दोनों ने दो-दो मैच जीते हैं। इसके पहले सेमीफाइनल में महेश ने मलेशिया के शीर्ष वरीय और मौजूदा विश्व जूनियर चैंपियन ईन याऊ नग को चार सेटों में 17-11, 11-4, 11-4, 11-5 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS