ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रूट के साथ हुए झगड़े ने अच्छा इंसान बनने में मदद की: वार्नर
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 1:32:12 PM
रूट के साथ हुए झगड़े ने अच्छा इंसान बनने में मदद की: वार्नर

एजबेस्टन, (हि.स.)। आस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि चार साल पहले एजबेस्टन में इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट के साथ हुए झगड़े ने उन्हें एक क्रिकेटर ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान बनने में भी मदद की। वार्नर ने कहा कि वह मेरे लिए सीखने वाला समय था। तब मैं युवा था और अब मैं उम्रदराज हूं। अब मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे हैं। मैं काफी शांत रहता हूं। रूट के साथ हुई उस घटना ने मुझे आज एक क्रिकेटर ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान बनने में भी मदद की। 

बता दें कि रूट और वॉर्नर के बीच झगड़ा इसी मैदान पर वर्ष 2013 के चैंपियंस ट्रॉफी में हुआ था। जब वार्नर ने रूट को घूसा मारा था जिसके बाद वार्नर को निलंबित कर दिया गया था और उन पर जुर्माना भी ठोका गया था। उस मैच में आस्ट्रेलिया को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। 
दो बार की चैंपियन आस्ट्रेलिया और मेजबान इंग्लैंड को आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के अहम मुकाबले में एक बार फिर से एजबेस्टन के मैदान पर भिडऩा है, जहां एक बार फिर से रूट और वार्नर आमने-सामने होंगे। 
चार साल पहले वार्नर को उस मैच के दौरान लगा था कि रूट दक्षिण अफ्रीका के ओपनर हाशिम अमला की दाढ़ी का विग लगाकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। इसके बाद वार्नर ने रूट का घूसा मारा था। हालांकि इंग्लैंड और रूट ने इससे इंकार किया था। 
वार्नर ने कहा कि अब मैं वैसा नहीं करूंगा जैसा मैंने उस समय किया था। मैं मैदान पर अधिक संतुलित रहता हूं। रूट के साथ हुई उस घटना ने मेरी जिंदगी ही बदल डाली। लेकिन अगर अब रूट मुझे मैदान पर दिखेंगे तो मैं उनसे हाथ मिलाऊंगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS