ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
बारिश के कारण देर से शुरू होगा न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 4:15:05 PM
बारिश के कारण देर से शुरू होगा न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच

 कार्डिफ, (हि.स.)। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मैच में बारिश ने एक बार फिर बाधा पहुंचाई है। हालांकि अभी बारिश रुक गई है, लेकिन मैदान गीला होने के कारण टॉस नहीं हो सका है।

बारिश के कारण मैच देरी से शुरू होगा। इस कारण दोनों ही टीमों के ओवरों में कटौती की जा सकती है। अम्पायर 10.45 मिनट पर पिच का निरीक्षण करेंगे। न्यूजीलैंड की टीम अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है जबकि बांग्लादेश तीसरे स्थान पर है। दोनों टीमों का एक-एक अंक हैं। दोनों को इंग्लैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इनके मैच बारिश की भेंट चढ़ गए।
मेजबान इंग्लैंड ने दो आसान जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। अगर ऑस्ट्रेलिया अंतिम ग्रुप मैच में एजबेस्टन में इंग्लैंड को हरा देता है तो वह भी अंतिम चार में जगह बना लेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS