ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारतीय टीम के नये कोच के चयन में अभी और समय
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 4:11:28 PM
भारतीय टीम के नये कोच के चयन में अभी और समय

 लंदन, (हि.स.)। भारतीय टीम के नये कोच के चयन में अभी और समय लगेगा। बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी को बताया कि उन्हें कोच के चयन के लिए अधिक समय चाहिए।

बीसीसीआई के अनुसार, सौरभ गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के सदस्यता वाली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) की यहां गुरुवार रात बैठक हुई। इस बैठक में भारत क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के चयन को लेकर चर्चा की गई।

बीसीसीआई के बयान के अनुसार, “बीसीसीआई की सीएसी की बैठक में मुख्य कोच के चयन पर चर्चा की गई और इसमें फैसला किया गया कि उन्हें इस मामले पर विचार के लिए और समय चाहिए।”

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना ने राजीव शुक्ला सहित अन्य वरिष्ठ सदस्यों के साथ चर्चा के बाद कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी को एक पत्र लिखा, जिसमें एसजीएम तक कोच की नियुक्ति के लिए शुरू की गई प्रक्रिया को स्थगित करने का फैसला लिया गया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सीएसी ने कोच पद पर अनिल कुंबले को बनाए रखने का फैसला किया है, लेकिन अब इस फैसले को मंजूरी 26 जून को मुंबई में विशेष जनरल बैठक (एसजीएम) में दी जाएगी।

चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले, राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच पद के लिए आवेदन मांगे थे, क्योंकि भारतीय टीम के साथ कोच के रूप में कुंबले का कार्यकाल इस साल चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद समाप्त हो जाएगा। इस पद के लिए दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, डोडा गणेश, अफगानिस्तान के कोच लालचंद राजपूत, रिचर्ड पेबस और टॉम मूडी ने आवेदन भेजे हैं। हालांकि, कुंबले को इस प्रक्रिया में सीधे तौर पर प्रवेश करने का लाभ मिलेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS