ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चमारा कापूगेडेरा चैंम्पियंस ट्रॉफी से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2017 3:46:33 PM
चमारा कापूगेडेरा चैंम्पियंस ट्रॉफी से बाहर

लंदन,  (हि.स.)। श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारा कापूगेडेरा अभ्यास के दौरान लगी घुटने में चोट कारण मौजूदा आईसीसी चैंम्पियंस ट्रॉफी से बाहर हो गये हैं। उनकी जगह दनुष्का गुनाथिलाका को टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी दी। 

 
कापूगेडेरा ग्रुप-बी में श्रीलंका के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शून्य पर आउट हो गए थे। उन्हें भारत के खिलाफ दूसरे मैच से पहले बुधवार को अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी।
 
बोर्ड ने कहा एसएलसी मेडिकल टीम ने कापूगेडेरा को अगले दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है और इस दौरान उनकी सेहत की निगरानी की जाएगी। गौरतलब है कि भारत के खिलाफ मैच में पहले कापूगेडेरा को ही कार्यवाहक कप्तान उपूल थरंगा की जगह कप्तानी संभालनी थी, जिन पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के लिए दो मैचों का निलंबन लगा है।
 
श्रीलंका के लिए यह बड़ा झटका है, क्योंकि पहले ही उसके नियमित कप्तान और स्टार ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज पिंडली की चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेल सके थे। वहीं थंरगा पर भी मैच बैन है जबकि भारत के खिलाफ अपना दूसरा मैच हारने की स्थिति में टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS