ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वहाब रियाज आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 12:59:36 PM
वहाब रियाज आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर

बर्मिंघम,(हि.स.)। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो गये हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में बताया कि वहाब टखने की चोट के कारण चैंपियंस ट्रॉफी के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे।
वहाब को रविवार को भारत के खिलाफ खेले गये मुकाबले में टखने में चोट लग गई थी। वहाब अपना ओवर पूरा नहीं कर सके थे। उन्होंने 8.4 ओवर में 87 रन लुटाए थे। बोर्ड ने बताया कि मैच के बाद तेज गेंदबाज के चोट का स्कैन किया गया है जिसमें उनके चोटिल होने की पुष्टि हुई है। वहाब ने इस वर्ष चार अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 260 रन लुटाए हैं और सिर्फ दो ही विकेट झटके हैं।
पीसीबी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की तकनीकी समिति से वहाब की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की अनुमति मांगी है। पीसीबी को अगर आईसीसी से यह अनुमति मिल जाती है तो टीम के पास तेज गेंदबाज जुनैद खान या ऑलराउंडर फहीम अशरफ को टीम में शामिल करने का विकल्प होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS