ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सानिया-डोडिग की जोड़ी फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 3:48:42 PM
सानिया-डोडिग की जोड़ी फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में

पेरिस, (हि.स.)। सानिया मिर्जा और क्रोएशिया के इवान डोडिग की जोड़ी फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। सानिया और डोडिग की जोड़ी ने यूक्रेन की एलिन स्वितोलिना और न्यूलीलैंड के एर्टेम सिटेक की जोड़ी को 64 मिनट तक चले दूसरे दौर के मुकाबले में 6-2, 6-4 से हराया। 

वहीं, भारत के रोहन बोपन्ना और उरूग्वे के पाब्लो क्यूवास की नौंवी सीड जोड़ी तथा पूरव राजा और दिविज शरण की गैर वरीय भारतीय जोड़ी को पुरुष युगल के तीसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा।
बोपन्ना और क्यूवास को पांचवीं वरीय ब्रिटेन के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस ने एक घंटे 27 मिनट में 7-6, 6-2 से हरा दिया। बोपन्ना और क्यूवास पहले सेट का टाईब्रेक 5-7 से हारने के बाद वापसी नहीं कर सके और दूसरे सेट में उन्होंने समर्पण कर दिया।
पूरव और दिविज को अमेरिका के रेयान हैरिसन और न्यूजीलैंड के माइकल वीनस ने दो घंटे छह मिनट में 4-6, 7-6, 6-2 से हराया। भारतीय जोड़ी पहला सेट जीतने के बाद दूसरे सेट का टाईब्रेक 5-7 से हार गई। निर्णायक सेट में भारतीय जोड़ी का संघर्ष जैसे जवाब दे गया और उन्हें टूर्नामेंट से बाहर हो जाना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS