ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
रविशंकर प्रसाद ने ट्यूट कर भारतीय क्रिकेट टीम को सराहा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 12:55:51 PM
रविशंकर प्रसाद ने ट्यूट कर भारतीय क्रिकेट टीम को सराहा

  दिल्ली,  (हि.स)। चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को मैच में बड़ी जीत दर्ज करते हुए भारत ने पाकिस्तान को 124 रन से हरा दिया| इस जीत पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्यूट कर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी, और कहा कि अभी दिल्ली पहुंचा, पाकिस्तानी बल्लेबाजी को धराशायी करते भारतीय गेंदबाजों को लाइव नहीं देख पाया, पर टीम इंडिया ने शानदार जीच दर्ज की है| 

वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हमेशा रोमांचक होता है। कहा जाता है कि इन दोनों देशों में अक्सर कांटे की टक्कर रहती है पर इस बार के मैच में वो रोमांच नजर नहीं आया। पाकिस्तानी पारी के 20 ओवर के बाद लगभग तय हो गया था कि पाकिस्तान हार रहा है और वही हुआ। पाकिस्तान इस मैच को 124 रन से हार गया। बारिश से प्रभावित इस मैच को 50 ओवर से घटाकर 48 ओवर कर दिया गया था। 
टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 48 ओवरों में तीन विकेट पर 319 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। डकवर्थ-लुइस नियम के तहत पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रन बनाने थे लेकिन पाकिस्तान के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते नजर आए। 
पाकिस्तान निर्धारित 41 ओवरों में सिर्फ 164 रन ही बना पाई। जिसके कारण पाक को पराजय का सामना करना पड़ा।चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान पर भारत की बड़ी जीत सोशल मीडिया पर भी छाई रही। सोशल मीडिया पर दोनों देशों में लोगों ने अपने हिसाब से प्रतिक्रिया व्यक्त की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS