ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोहली ने की बल्लेबाजों और गेंदबाजों की तारीफ
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 12:39:02 PM
कोहली ने की बल्लेबाजों और गेंदबाजों की तारीफ

 बर्मिंघम,  (हि.स.)। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के अपने पहले मुकाबले में चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर 124 रन से मिली शानदार जीत पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। विराट ने मैच समाप्ति के बाद कहा कि हमने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। इसके लिए मैं टीम को 10 में से नौ अंक दूंगा। 

भारत ने 48 ओवर में तीन विकेट पर 319 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद वर्षा बाधित मुकाबले में पाकिस्तान को 33.4 ओवर में 164 रन पर ढेर कर 124 रन से मैच अपने नाम कर लिया। मैच में भारत के चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक ठोके। रोहित शर्मा (91), कप्तान विराट कोहली (नाबाद 81), शिखर धवन (68) और मैन ऑफ द मैच युवराज सिंह (53) ने बेहतरीन पारी खेली जिसकी बदौलत भारत तीन विकेट पर 319 रन का विशाल स्कोर बनाने में सफल रहा। 

विराट ने अपने बल्लेबाजों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि शिखर और रोहित ने टीम को ठोस शुरुआत दिलाई। पिछली बार हम जब यहां खिताब जीते थे तो हमारे ओपनरों ने अहम योगदान दिया था। रोहित ने कुछ समय लिया लेकिन वह चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आईपीएल से अलग है।

 

भारतीय कप्तान ने कहा कि शिखर के अलावा युवराज भी काफी अच्छे लय में थे और उनके सामने मैं क्लब क्रिकेटर लग रहा था। आखिरी ओवर में हार्दिक का प्रदर्शन भी कमाल का था। निश्चित रूप से इस जीत से टीम का मनोबल काफी ऊंचा हुआ है और खिलाड़ियों का आत्मविश्वास भी बढ़ा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS