ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोस्टा रिका ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे विक्रम मल्होत्रा
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 7:50:13 PM
कोस्टा रिका ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे विक्रम मल्होत्रा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय दिग्गज स्क्वैश खिलाड़ी विक्रम मल्होत्रा पीएसए वर्ल्ड टूर इवेंट के कोस्टा रिका ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये हैं। मल्होत्रा ने कनाडा की क्वालिफायर डेविड बेलागेवन को आसानी से 11-3, 11-7, 11-8 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। 

क्वार्टर फाइनल में मल्होत्रा का सामना मैक्सिको के चौथे वरीय अल्फ्रेडो एविला से होगा। गौरतलब है कि इसके पहले मल्होत्रा ने पिछले महीने अबू धाबी में अपना पांचवां पीएसए खिताब जीता था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS