ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इंग्लैंड ने श्रीलंका के रिकॉर्ड को तोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 4:16:03 PM
इंग्लैंड ने श्रीलंका के रिकॉर्ड को तोड़ा

 लंदन, (हि.स.)। मेजबान इंग्लैंड ने जो रूट (नाबाद 133) के शानदार शतक और एलेक्स हेल्स (95) के बेहद उपयोगी अर्धशतक के दम पर बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर श्रीलंका के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। 

इंग्लैंड की लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी जीत है। इस मामले में उसने श्रीलंका ने 13 जून 2013 को हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ 3 विकेट पर 297 रन बनाते हुए सबसे बड़ी जीत हासिल की थी। इंग्लैंड ने उसके सामने 294 रनों का लक्ष्य रखा था।
बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तमीम इकबाल (128) की शतकीय पारी की बदौलत 305 रन का स्कोर खड़ा कर इंग्लैंड को चौंका दिया था, लेकिन मेजबान टीम ने अच्छी बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए इस लक्ष्य को आसानी से 47.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। जो रूट ने मैच में अपना 10वां शतक जमाया जबकि कप्तान इयोन मोर्गन दूसरे छोर पर 75 रन पर नाबाद लौटे। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए मात्र 19.2 ओवर में 143 रन की अविजित तेजतर्रार साझेदारी हुई। रूट ने 129 गेंदों पर 11 चौके और एक छक्का लगाया जबकि मोर्गन ने 61 गेंदों की अपनी पारी में आठ चौके और दो छक्का लगाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS