ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चैंपियंस ट्रॉफी के उद्घाटन मैच में इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 4:05:27 PM
चैंपियंस ट्रॉफी के उद्घाटन मैच में इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया

 लंदन, (हि.स.)। जो रुट के नाबाद 133 और एलेक्स हेल्स के 95 रनों की बदौलत आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के उद्घाटन मैच में गुरूवार को मेजबान इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए 306 रन का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 308 रन बना लिए।

इंग्लैंड की तरफ से जो रुट ने 133* और एलेक्स हेल्स ने 95 रनों की शानदार पारी खेलकर बांग्लादेश के स्कोर को बौना साबित कर दिया। इसके अलावा कप्तान मॉर्गन ने नाबाद 75 रनों की तेज तर्रार पारी खेली।

बांग्लादेश के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए और इंग्लिश बल्लेबाजों के सामने बेबस दिखे। बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा और सब्बीर रहमान ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और केवल 6 रन के स्कोर पर उसका पहला विकेट गिर गया। इंग्लैंड की टीम को पहला झटका 2.3 ओवर में मशरफे मुर्तजा ने दिया, जब उनकी बॉल पर जेसन रॉय (1) मुस्तफिजुर रहमान के हाथों कैच आउट हो गए।दूसरा विकेट 27.6 ओवर में 165 के स्कोर पर गिरा, जब एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में एलेक्स हेल्स (95) को सब्बीर रहमान की बॉल पर सुन्जामुल ने कैच कर लिया।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश ने तमीम इकबाल (128) और मुश्फिकुर रहीम (79) की पारियों की बदौलत इंग्लैंड के सामने 306 रन का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड की ओर से लियाम प्लंकेट ने 4/59 विकेट लिए, तो वहीं जैक बॉल (1/82) और बेन स्टोक्स (1/42) ने 1-1 विकेट लिया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS