ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
उलानबाटर कप आमंत्रण टूर्नामेंट में भारतीय दल का नेतृत्व करेंगे देवेंद्रो
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 3:45:48 PM
उलानबाटर कप आमंत्रण टूर्नामेंट में भारतीय दल का नेतृत्व करेंगे देवेंद्रो

नई दिल्ली, (हि.स.)। अगले महीने मंगोलिया में खेले जाने वाले उलानबाटर कप आमंत्रण टूर्नामेंट में एल देवेंद्रो सिंह (52 किग्रा) सात सदस्यीय भारतीय पुरूष मुक्केबाजी टीम का नेतृत्व करेंगे। उलानबाटर कप मंगोलियाई राजधानी में 20 से 26 जून से तक आयोजित की जाआएगी। इसके साथ ही टीम में दो बार के किंग्स कप स्वर्ण पदकधारी के श्याम कुमार (49 किग्रा) भी शामिल हैं। 

देवेंद्रो और श्याम कुमार शियाई चैम्पियनशिप के लिये चयन के लिए शामिल नहीं थे इसलिये वे जर्मनी में अगस्त-सितंबर में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप से भी बाहर हो गये थे। इस साल के शुरू में बुल्गारिया में स्ट्रेंद्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाले मोहम्मद हसामुद्दीन को बैंथमवेट (56 किग्रा) वर्ग के लिये चुना गया है। एशियाई युवा के रजत पदकधारी अंकुश दहिया को लाइटवेट में चुना गया है। उन्होंने गुवाहाटी में राष्ट्रीय चैम्पियशिप में कांस्य पदक जीता था। दो बार के किंग्स कप कांस्य पदकधारी रोहित ओकस को लाइट वेल्टरवेट (64 किग्रा) वर्ग में चुना गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS