ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
गंभीर ने देशवासियों से की सैनिकों का सम्मान करने की अपील
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 3:42:30 PM
गंभीर ने देशवासियों से की सैनिकों का सम्मान करने की अपील

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय सेना के समर्थन में आवाज उठाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह सभी देशवासियों से अपील कर रहे हैं कि सभी को अपनी झिझक तोड़ कर सैनिकों का सम्मान करना चाहिए। वीडियो में गौतम गंभीर ने मुंह पर पट्टी बांधी हुई है, और वह क्लिपबोर्ड के जरिये अपनी बात रख रहे हैं।

एक एफएम चैनल के कैंपेन के लिए बनाये गए इस वीडियो में गंभीर ने कहा है कि लोग सैनिकों का सम्मान तो करते हैं, लेकिन उन्हें धन्यवाद नहीं बोलते हैं क्योंकि सभी के मुंह पर झिझक की पट्टी बंधी है। लगभग 1 मिनट 20 सेंकड के इस वीडियो में गंभीर ने कुल 8 पोस्टर्स का उपयोग किया है। पोस्टर्स के बाद गौतम कहते हैं कि मैंने अपनी झिझक तोड़ दी है। गंभीर ने वीडियो के अंत में सैनिकों के साथ सेल्फी लेने की अपील की है।
गौरतलब है कि गौतम गंभीर इससे पहले भी कई बार ट्विटर पर सैनिकों के समर्थन में उतर चुके हैं। हाल ही में जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों द्वारा सैनिकों के साथ किए दुर्व्यवहार पर गौती ने पत्थरबाजों को लताड़ लगाई थी। इसके अलावा हाल ही में सुकमा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए नक्सली हमले की भर्त्सना भी की थी। गंभीर ने सुकमा शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का भी ऐलान किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS