ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत में खिताब बरकरार रखने की क्षमता : संगकारा
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 3:40:41 PM
भारत में खिताब बरकरार रखने की क्षमता : संगकारा

लंदन, (हि.स.)। दिग्गज श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज व पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने मंगलवार को भारतीय टीम को चैम्पियंस ट्राफी का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि भारत में खिताब बरकरार रखने की क्षमता है क्योंकि उनकी टीम काफी संतुलित है जिसमें उनकी तेज गेंदबाजी में काफी आक्रामकता है। 

संगकारा ने भारत को एक जून से शुरू होने वाले आगामी टूर्नामैंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारत को अपनी प्रबल दावेदार टीमों में से एक करार दिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि फाइनल में पहुंचने वाली टीम चुनना काफी कठिन है, लेकिन सेमीफाइनल के लिए प्रबल दावेदारों में मेरी टीमें आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत और दक्षिण अफ्रीका होगी।

संगकारा ने आईसीसी वेबसाइट में अपने कालम में लिखा कि इस साल टूर्नामेंट में चार एशियाई टीमें खेल रही हैं और स्पष्ट रूप से इसमें भारत इस क्षेत्र से शीर्ष पर है। इसने 2013 में खिताब जीता था और उनकी टीम इस साल भी ट्राफी जीतने की काबिलियत रखती है। 

उन्होंने लिखा कि बल्कि, टीम यकीनन मजबूत और बेहतर रूप से संतुलित है जिसकी तेज गेंदबाजी में काफी धार है। इसमें स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा वनडे क्रिकेट में लाजवाब हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि विराट कोहली भी निराशाजनक आईपीएल के बाद वापसी करने के लिये बेकरार होंगे। इस विकेटकीपर बल्लेबाज को हालांकि लगता है कि भारत का चयन ‘थोड़ा परंपरागत’ था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS