ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
हेमिल्टन ने वेटल को शीर्ष स्तरीय ड्राइवर बताया
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 2:10:22 PM
हेमिल्टन ने वेटल को शीर्ष स्तरीय ड्राइवर बताया

मोनाको, (हि.स.)। फॉर्मूला-1 टीम मर्सिडीज के ड्राइवर लेविस हेमिल्टन ने सेबास्टियन वेटल को फरारी टीम का शीर्ष स्तरीय ड्राइवर बताया है। बता दें कि वेटल ने हेमिल्टन को मात देकर मोनाको ग्रां प्री रेस जीत ली है। हेमिल्टन इस रेस में सातवें स्थान पर रहे।

वेटल फॉर्मूला-1 लीडरबोर्ड सूची में हेमिल्टन से 25 अंक आगे शीर्ष स्थान पर हैं। वेटल के इस सूची में 129 अंक हैं, वहीं हेमिल्टन के 104 अंक हैं। इस साल रूस ग्रांप्री जीतने वाले मर्सिडीज के फॉर्मूला-1 चालक वाल्टेरी बोटास 75 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। हेमिल्टन ने कहा, “यह साफ हो गया है कि फरारी टीम ने अपना शीर्ष स्तरीय ड्राइवर चुन लिया है और उन्हें और आगे तक ले जाने की हर कोशिश कर रही है।”
हेमिल्टन ने हालांकि, यह भी साफ किया है कि वह मर्सिडीज टीम को यह नहीं कह रहे हैं कि वह उनके साथी ड्राइवर वाल्टेरी बोटास से अधिक उनका समर्थन करे। मोनाको ग्रां प्री रेस में वेटल के बाद फरारी के ही ड्राइवर किमी राइकोनेन दूसरे और रेड बुल के ड्राइवर डेनियल रिकाडरे तीसरे स्थान पर रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS