ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आखिरी एकदिवसीय में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को हराया
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 2:03:57 PM
आखिरी एकदिवसीय में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को हराया

लंदन, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और आखिरी एकदिवसीय में तेज गेंदबाजों कैगिसो रबादा (39 रन पर 4 विकेट) और वायने पार्नेल (43 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड ने आखिरी मैच गंवाने के बावजूद श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की।

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को 31.1 ओवर में 153 रन पर ढेर करने के बाद 28.5 ओवर में 3 विकेट पर 156 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की। इस मैच का फैसला उसी समय हो गया था जब इंग्लैंड ने अपने 6 विकेट 5 ओवर तक मात्र 20 रनों पर गंवा दिए थे। एकदिवसीय क्रिकेट के इतिहास में यह पहला मौका था जब किसी टीम ने 6 विकेट पहले 5 ओवर में गंवा दिए। 

द. अफ्रीका ने ओपनर हाशिम अमला (55), क्विंटन डी कॉक (34), जेपी डुमिनी (नाबाद 28) और कप्तान एबी डीविलियर्स (नाबाद 27) की शानदार पारियों से मैच एकतरफा अंदाज में समाप्त कर दिया। अमला ने 54 गेंदों पर अपने 33वें अर्धशतक ने 11 चौके लगाए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS