ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से मिलकर हौसला बढ़ाया
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 1:25:12 PM
खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से मिलकर हौसला बढ़ाया

रांची,  (हि.स.)। युवा कार्य एवं खेल मंत्री अमर कुमार बाउरी ने मंगलवार को मोरहाबादी मैदान में आकर खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया। खेल मंत्री ने राज्य सरकार के खेल निदेशक के प्रयास की सराहना की और कहा कि सरकार इस प्रशिक्षण शिविर को लगातार जारी रखने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने वॉलीबॉल को हर संभव सहायता करने की बात कही। मौके पर अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज मंगल सिंह चांपिया, खेल विभाग के रणेन्द्र कुमार, अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक सेतांक सेन और राजेश कुमार, डॉ०निशिकान्त , सुनिर्मल बोस,राम सुधीर झा, प्रकाश सेन, रेखा डांग, शीलू कोनगारी और पॉउलिन डांग आदि वरीय खिलाड़ी भी उपस्थित रहे। गौरतलब है कि राज्य सरकार झारखण्ड वॉलीबॉल संघ के सहयोग से समर कोचिंग कैप का आयोजन कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS