ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पुजारा ने काउंटी चैम्पियनशिप में जड़ा शतक
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 3:12:47 PM
पुजारा ने काउंटी चैम्पियनशिप में जड़ा शतक

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन दो में अपना 39वां प्रथम श्रेणी का शतक ठोका है। ये पुजारा के काउंटी क्रिकेट करियर का दूसरा मैच है। 

चितेश्वर पुजारा ग्लूसेस्टरशर के खिलाफ मुकाबले के पहले दिन 174 गेंद का सामना करते हुए 13 चौके की मदद से अपना शतक पूरा किया। पुजारा ने माइकल लंब के साथ चौथे विकेट के लिए 185 रनों की साझेदारी निभाई। जब पुजारा आउट हुए तो नाटिघंमशर का स्कोर चार विकेट पर 307 रन था। पुजारा ने सत्र के अपने पहले मैच में ग्लेमोर्गन के खिलाफ महज 2 रन बनाये थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS