ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
काउंटी क्रिकेट में संगकारा ने लगातार पांच शतक जड़ बनाया रिकॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 12:58:39 PM
काउंटी क्रिकेट में संगकारा ने लगातार पांच शतक जड़ बनाया रिकॉर्ड

 नई दिल्ली, (हि.स.)। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके श्रीलंका के महान बल्लेबाज संगकारा ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में लगातार पांचवां शतक जड़ते हुए एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस कारनामें के साथ ही संगाकारा ने अपने क्रिकेट करियर का 99वां शतक लगाया है। 

काउंटी चैंपियनशिप में सरे की ओर से खेलते हुए नाबाद 177 रनों की पारी खेलकर उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की| सरे की ओर से लगातार पांच शतक जमाने वाले संगकारा पहले बल्लेबाज बन चुके हैं। 2015 वर्ल्ड कप के दौरान कुमार संगकारा ने इतिहास रचा था। वे वनडे में लगातार चार शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने थे। यही नहीं, वे किसी एक विश्व कप में चार सैकड़े जड़ने वाले भी पहले बल्लेबाज हैं।
हालांकि 2017 संगकारा का आखिरी काउंटी सत्र होगा| इसकी घोषणा उन्होंने पहले ही कर दी थी। इस सत्र के बाद वह इंग्लैंड के इस घरेलू क्रिकेट को भी हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS