ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज ने 50 ओवर के मैच में ठोका तिहरा शतक
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 2:52:53 PM
पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज ने 50 ओवर के मैच में ठोका तिहरा शतक

नई दिल्ली, (हि.स.)। पाकिस्तान के एक युवा बल्लेबाज बिलाल इरशाद (26) ने एक दिवसीय मैच में तिहरा शतक जड़ कर इतिहास रच दिया है। पाकिस्तान में इंटर क्लब क्रिकेट चैंपियनशिप के मुकाबले में महज 175 गेंदों पर 9 छक्के और 42 चौकों की मदद से नाबाद 320 रन बना एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है।
पीसीबी फजल मोहम्मद इंटर क्लब क्रिकेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में अल रहमान सीसी के खिलाफ खेलते हुए शहीद अलम बक्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी बिलाल ने जाकिर हुसैन के साथ दूसरे विकेट के लिए 364 रनों की पार्टनरशिप की। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के 98 जिलों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। घरेलू क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए इसकी को शुरू किया गया है, जिसमें कुल 2,836 क्लब के बीच पांच हजार से अधिक मैच खेले जाएंगे।
वहीं, अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो एकदिवसीय मैच में सर्वाधिक रन भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के नाम है, उन्होंने 2014 में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS