ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
पाक के साथ मैच में भी सिर्फ जीतना होगा मकसद : विराट कोहली
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 1:25:12 PM
पाक के साथ मैच में भी सिर्फ जीतना होगा मकसद : विराट कोहली

नई दिल्ली, (हि.स.)। चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून को इंग्लैंड में होने जा रहा है। जिसमें मौजूदा चैंपियन टीम इंडिया अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेगी। भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार शाम को इंग्लैंड के लिए रवाना हो रही है। कप्तान विराट कोहली ने इसके पहले प्रेस कॉफ्रेंस कर दौरे के बारे में जानकारी दी। कोहली ने कहा कि हम अपनी बेस्ट टीम के साथ वहां पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा हम जीत के भूखे हैं और जीत के सिवा कुछ भी हमारे मन में नहीं है।
गौरतलब है कि भारत चैंपियंस ट्रॉफी का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ बर्मिंघम में खेलेगा। उसका यह मुकाबला अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। कोहली ने इस बात पर कहा कि लोगों के लिए ये मैच आम मैंचों से थोड़ा रोमांचक होता है। लेकिन हम सामान्य मैच की ही तरह इस मैच को भी जीतने के लिए खेलेंगे।
इंग्लैंड रवाना होने वाली टीम में काप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, मनीष पांडे, विकेट कीपर महेन्द्र सिंह धोनी, केदारनाथ जाधव, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, जस्प्रीत बुमरा, मोहम्म शमी शामिल हैं।
पिछली बार के प्लेयर ऑफ द सीरीज धवन रहे हैं। 90.75 की औसत से 363 रन, वह भी 101.39 के स्ट्राइक रेट के साथ बनाये थे। जिनकी बदौलत इंग्लैंड में खेली गई पिछली चैंपियंस ट्रॉफी (2013) में वे प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे और भारत विजेता रहा था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS