ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी नर्नबर्ग ओपन के पहले दौर में हारी
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 12:31:07 PM
सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी नर्नबर्ग ओपन के पहले दौर में हारी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। सानिया मिर्जा और यारोस्लावा श्वेडोवा की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी नर्नबर्ग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गई। सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी को ताइपे की चिया जुंग चुआंग और जापान की मिसाकी दोइ की जोड़ी ने पहले दौर में 5-7, 2-6 हराया।

ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन से पहले सानिया मिर्जा और यारोस्लावा श्वेडोवा की जोड़ी का नर्नबर्ग टूर्नामेंट के पहले दौर में हारना निराशाजनक है। इससे पहले जारी हुई ताजा टेनिस रैंकिंग में भारत की शीर्ष महिला युगल खिलाड़ी सानिया मिर्जा को इसमें एक पायदान का नुकसान हुआ है। सानिया मिर्जा महिला युगल रैंकिंग में आठवें स्थान पर खिसक गई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS