ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
स्टोक्स, वोक्स और बटलर की वापसी से मोर्गन खुश
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 12:08:25 PM
स्टोक्स, वोक्स और बटलर की वापसी से मोर्गन खुश

लंदन, (हि.स.)। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स और विकेटकीपर जॉस बटलर की टीम में वापसी से खुश हैं। मोर्गन ने उम्मीद जतायी है कि टीम आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में शीर्ष रैंकिंग वाली दक्षिण अफ्रीका को हरा पाएगी। आलराउंडरों बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स के अलावा विकेटकीपर जोस बटलर को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के इस सत्र के दो शुरुआती एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलकर टी20 में हिस्सा लेने की इजाजत मिली थी।

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला की शुरुआत हैडिंग्ले में बुधवार को दिन-रात्रि मैच के साथ होगी। यह श्रृंखला इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके तुरंत बाद इंग्लैंड और वेल्स में चैम्पियंस ट्राफी खेली जानी है। चैम्पियंस ट्राफी के साथ इंग्लैंड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के एकदिवसीय खिताब के अपने 42 साल के इंतजार का अंत करना चाहेगा। छोटे प्रारूप में इंग्लैंड का एकमात्र वैश्विक खिताब 2010 टी20 विश्व चैम्पियनशिप है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS